` अपने सभी इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स कर लीजिये फुल चार्ज क्योंकि 27 जुलाई से होगी बत्ती गुल

अपने सभी इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स कर लीजिये फुल चार्ज क्योंकि 27 जुलाई से होगी बत्ती गुल

27 जुलाई से स्ट्राइक पर होंगे सभी बिजली कर्मी, लम्बे समय तक बत्ती गुल होने के पूरे आसार 

देहरादून। उत्तराखण्ड विद्युत अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा ने यूपीसीएल मुख्यालय में बैठक की तथा 27 जुलाई से स्ट्राइक पर जाने का एलान कर दिया है। यह स्ट्राइक अनिश्चित कालीन हो सकती है, इसलिए कम से कम अपने  सभी इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स फुल चार्ज कर लीजिये ताकि आपको थोडा कम परेशानियों का सामना करना पड़े |

uttarakhand-latest-news

सरकार पर वादा खिलाफी का लगाया आरोप 

ऊर्जा भवन के बाहर नारेबाजी करते हुए मोर्चा से जुड़े पदाधिकारियों ने प्रबंधन और सरकार पर वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया और कहा कि ऊर्जा कर्मी लंबे समय से अपने हक़ की मांग कर रहे है। जिसको पूरा न होता देख मई माह में जनजागरण कार्यक्रम और स्ट्राइक पर जाने का एलान किया गया था। लेकिन तत्कालीन मुख्यमंत्री से मिले आश्वासन के बाद स्ट्राइक को दो माह के लिए आगे खिसकाया गया। 

अब दो माह होने जा रहे है लेकिन न तो प्रबंधन और न ही सरकार की तरफ से कोई वार्ता की गई है। जिसके बाद सभी संगठनों ने मिलकर स्ट्राइक पर जाने का फैसला किया है। 

उत्तराखण्ड ऊर्जा कामगार संगठन के अध्यक्ष राकेश शर्मा का कहना है कि सरकार मांगे पूरी करने के साथ ऊर्जा विभाग में हो रहे भ्रष्टचार के खेल की भी जांच कराई जाए।

ऊर्जा विभाग में हड़ताल पर मंत्री हरक सिंह रावत ने दिया बड़ा बयान

ऊर्जा मंत्री हरक सिंह रावत ने हड़ताल पर जाने वाले ऊर्जा कर्मियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। ऊर्जा मंत्री का कहना है कि अगर मेरे होते हुए विभाग में हड़ताल हो जाए तो फिर यह मेरी कमी है। 

ऊर्जा मंत्री हरक सिंह रावत का कहना है कि विभाग के किसी भी अधिकारी कर्मचारी का वाजिब हक मरने नहीं दिया जाएगा। वार्ता से हर समस्या का हल निकल सकता है और जो काम हड़ताल के बाद होना है वो पहले ही हो जाए तो सभी के लिए राहत भरा फैसला होगा। हड़ताल पर जाना किसी के लिए भी केवल अंतिम हथियार होना चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ