` 17 जून से मुख्यमंत्री करेंगे घोषणाओं की समीक्षा, जानिए किन जिलों की होगी समीक्षा

17 जून से मुख्यमंत्री करेंगे घोषणाओं की समीक्षा, जानिए किन जिलों की होगी समीक्षा

दिल्ली दौरे के कारण 14, 15 और 16 जून को प्रस्तावित घोषणाओं की समीक्षा का कार्यक्रम स्थगित

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अब मुख्यमंत्री घोषणाओं की समीक्षा 17 जून से करेंगे। मुख्यमंत्री ने दिल्ली दौरे के कारण 14, 15 और 16 जून को प्रस्तावित घोषणाओं की समीक्षा का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है। मुख्यमंत्री  ने कुछ समय पहले 14 जून से प्रदेश के सभी जिलों के लिए की गई मुख्यमंत्री की अपूर्ण घोषणाओं की समीक्षा करने का निर्णय लिया था। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार की 2017 के बाद की गई घोषणाएं भी शामिल हैं।

uttarakhand-samachar

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने 14 जून से इन घोषणाओं की समीक्षा करने का निर्णय लिया था। पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री ने 14 जून को चंपावत व पिथौरागढ़, 15 जून को चमोली, रुद्रप्रयाग व हरिद्वार और 16 जून को टिहरी और उत्तरकाशी जिले के लिए की गई मुख्यमंत्री घोषणाओं की समीक्षा करने का निर्णय लिया था। इस बीच अचानक तीरथ सिंह रावत जी का दिल्ली जाने का प्लान बन गया और उन्हें इन समीक्षाओं को पोस्टपोन करना पड़ा |

14 व 15 जून को दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करने के बाद 15 जून की शाम अथवा 16 जून को मुख्यमंत्री के बापस आने का प्लान बताया गया है । इस कारण इन तीन दिनों के लिए प्रस्तावित समीक्षा अब बाद में की जाएगी। मुख्यमंत्री 17 जून से देहरादून, पौड़ी, अल्मोड़ा, बागेश्वर, नैनीताल व ऊधमसिंह नगर की समीक्षा पहले करेंगे। इसके बाद शेष जिलों की समीक्षा की जाएगी। 

मुख्यमंत्री कार्यालय ने 14 से 16 जून तक प्रस्तावित जिलावार समीक्षा कार्यक्रम स्थगित करने की सूचना जारी कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ