` skokka.com से देह व्यापार के लिए बुलाते थे वैश्याएँ || 4 पुरुष, 3 महिला राजधानी में हुए गिरफ्तार

skokka.com से देह व्यापार के लिए बुलाते थे वैश्याएँ || 4 पुरुष, 3 महिला राजधानी में हुए गिरफ्तार

 देह व्यापार में लिप्त विदेशी महिला सहित 4 पुरुष, 3 महिला राजपुर के जाखन क्षेत्र से गिरफ्तार 

अपराधो की रोकथाम हेतु जनपद स्तर पर अलग- अलग टीमें बनाकर सघन अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर व क्षेत्राधिकारी डालनवाला के निकट पर्यवेक्षण में तथा प्रभारी निरीक्षक एएचटीयू/एसओजी के नेतृत्व में एएचटीयू/एसओजी टीम द्वारा आज राजपुर के जाखन क्षेत्र से मुखबिर की सूचना पर विदेशी महिला सहित 4 पुरुष और 3 महिलाएं वेश्यावृत्ति करते हुए व कराते हुए गिरफ्तार किया गया है। जिनके विरुद्ध थाना राजपुर में अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम में अभियोग पंजीकृत कराया गया है जिन्हें कल न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। 

uttarakhand-news

जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि टेक्नोलोजी ने मनुष्य के इंसान को अत्यधिक आसान बना दिया है किन्तु  कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल भी करते हैं | इसका एक किस्सा अभी अभी देहरादून में सामने आया है | पुलिस ऑपरेशन के दौरान देहरादून में गिरफ्तार अभियूक्ता सुप्रिया गर्ग द्वारा बताया गया कि साहब मैं, मेरा पति मयंक गर्ग इनका भाई मयूर गर्ग, मनोज सिंघल उर्फ मन्नू बाबा ,राहुल शर्मा हम सभी बाहर दिल्ली गाजियाबाद आदि जगहों से लड़कियों से संपर्क कर उन्हें देह व्यापार हेतु यहां देहरादून बुलाते हैं उनसे वेश्यावृत्ति करा कर पैसे कमाते हैं, जिसमें आधा पैसा इन लड़कियों को दे देते हैं | 

मेरे पति का भाई मयूर  गर्ग नेट पर  SKOKKA . COM साइट पर उक्त वेश्यावृत्ति के संबंध में संपर्क नंबर डालकर जानकारी डालता है ग्राहकों के कॉल या मैसेज आने पर हम उन्हें अटैंड करते हैं तथा उनके बताए पते पर टैक्सी के द्वारा लड़कियों को भेज देते हैं। कभी-कभी ग्राहक भी लड़कियों को लेने के लिए हमारे पास आ जाते हैं जिससे हम काफी अच्छा पैसा कमा लेते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ